कोरोना जागरूकता कार्यक्रम

जिला प्रशासन द्वारा कोरोना जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है इसके अंतर्गत महावीर स्मारक सेवा समिति के सदस्यों और चिकित्सालय के कर्मियों द्वारा भी जागरूकता कार्यक्रम में सहयोग किया।

कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूकता के लिए आज महावीर स्मारक सेवा समिति और महिला समूहों ने भी समाज के लोगों को जागरूक करने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि वह स्वंय तो नियमों का पालन करेंगे ही, साथ ही दूसरे लोगों को भी इसके लिए प्रेरित व जागरूक करेंगे।

राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के लिए चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के तहत आज अजमेर में महावीर स्मारक सेवा समिति ने राज्य सरकार के अभियान के तहत जागरूकता संदेशों का प्रचार-प्रसार किया। समिति के महामंत्री पदम कुमार जैन, वैद्य शांत कुमार, सुनील शुक्ला, अशोक छाजेड, प्रकाश जैन, सुजानमल पाटनी, पुष्पा जैन, सुषमा चौरसिया, युवराज, पवन, महेश माथुर आदि ने कोरोना जागरूकता प्रसार का संकल्प लिया।

इसी तरह पुष्कर रोड़ पर मोन्टू वर्क आउट सोशल सोसायटी से जुड़ी महिलाओं ने समाज के लोगों को कोरोना महामारी से बचाने व प्रेरित करने के लिए प्रतिबद्धता जाहिर की। उन्होंने राज्य सरकार के जागरूकता अभियान पोस्टर के जरिए लोगों से दो गज की दूरी रखने, बार-बार हाथ धोने, मास्क पहनने और खुले में नहीं थूकने की अपील की। इस अवसर पर सोसयटी की मोन्टू कर्नावट, वैशाली जैन, नीता काकरिया, रीतु मोतीरमानी, हर्षा कोठारी, वर्षा कोठारी, संतोष कोठारी, विनीता भुरानी, सरीता सुराना, लवीना, सुनीता पोखरणा और नीतू दोसी आदि उपस्थित रहें।